कोरोना के बीच मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में हुआ बड़ा हादसा, ट्रक पलटने से 5 मजदूरों की मौत, 11 जख्मी

0

शनिवार मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक दर्दनाक हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, एमपी के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के समीप आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमे 5 मजदूरों की मौत हो गई।

खबर के अनुसार, ट्रक में लगभग 20 मजदूर सवार बताये जा रहे है। क्रेन और जेसीबी की मदद से मजदूरों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया की आम से लदे ट्रक में 20 मजदूर में 11 मजदूर झांसी के निवासी है बाकि 9 एटा के हैं। सभी मजदूर हैदराबाद से आम से भरे ट्रक से सवार होकर अपने घर जाने के लिए चले थे।

हादसे की जानकारी होने पर जिले के कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक गुरकरन सिंह सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गए थे। वहीं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी जिला अस्पताल में डटे रहे।

इस सड़क हादसे में हुई मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताते ट्वीट किया, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की, “नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!”