पुलवामा Attack में शहीद हुए मेजर विभूति को पत्नी ने I LOVE YOU कहकर किया था आखिरी सलाम, पढ़कर नम हो जाएंगी आपकी आंखें

0

नई दिल्ली: 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले की पहली बरसी है। इस आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। इस आतंकी हमले पूरा देश दुखी था, देश के हर नागरिक की आंख में आंसू था।

आज हम बात कर रहे पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल की जिनकी 18 अप्रैल 2018 को निकिता से शादी हुयी और शहीद मेजर विभूति 19 अप्रैल को निकिता को लेकर पहली बार अपने घर डंगवाल मार्ग गए थे। लेकिन केवल दस महीने बाद निकिता की वीरान आंखें अब मेजर की तस्वीर पर लगे फूलों पर ठहर गई है।

इंसाफ हैदर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शहीद मेजर विभूति ढौंडियाल की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, प्रिय निकिता कॉली, मैं एक कनाडियन पत्नी हूँ जिसने अपने पति को खो दिया है। और अब उनका हर दिन उनका इंतेज़ार करती हूँ। मैं तुम्हारा दुख समझ सकती हूँ। निकिता से इंसाफ हैदर आगे कहती है की पति शहीद मेजर ढौंडियाल केवल तुम्हारे और भारत के ही नहीं बल्कि पुरे दुनिया के हीरो रहेंगे।

बस वह दस महीने खुशियों से फूले नहीं समां रही थी। मूक से ये लफ्ज उसके होठों में ही जकड़े रह गए थे। जैसे किसी ने उसे गहरी नींद से झकझोर कर जगा दिया हो। अब, वह समय की निर्दय, बेहद खुरदुरी-कठोर जमीन पर थी। बस दस महीने। सब कुछ बदल गया। आज पूरा जहाँ उसके साथ था मगर उसके हाथों में मेजर का हाथ नहीं था।