नया साल का जश्न मनाने पति और बच्चे के साथ ‘पब’ में आई महिला से छेड़छाड़, पुलिस ने पीटा- देखे वीडियो

0
940
photo credit: dainik bhaskar
Loading...

जालंधर पंजाब में नए साल की आधी रात को मॉडल टाउन स्थित ‘पैडलर्स पब एंड बार’ में एक महिला के साथ कथित तौर पर कुछ लोग छेड़छाड़ कर रहे थे। जिसका पति के विरोध करने पर पब के बाहर जमके बवाल हुआ। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। दैनिक भास्कर के अनुसार, इस घटना के 36 घंटे गुजर जाने के बाद पुलिस की तरफ से कोई कार्यवाई नहीं हुई है।

दरअसल, मॉडल टाउन स्थित ‘पैडलर्स पब एंड बार’ में एक व्यक्ति अपनी पत्नी और तीन साल के बच्चे के साथ नया साल मनाने आये थे। तभी वहां मौजूद कुछ लोगो ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। जिसका पति ने विरोध किया तो पुलिस वाले उल्‍टा उसे ही पीटने लगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है की महिला के पति को गिरफ्तार कर ले जा रही चलती गाड़ी में ही एक पुलिसकर्मी मरता हुआ दिख रहा है।

यह मामला उस वक़्त हुआ जब पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर खुद मॉडल टाउन में सुरक्षा इंतेजाम को देख पुलिस वालों को अलर्ट रहने के के लिए कह रहे थे। वही महिला के आरोपों के अनुसार, जब मेरे साथ छेड़छाड़ हुयी तो मैंने अपने पति को बताया। जिसके बाद झगड़ा हो गया। इसके बाद वो पब स बाहर आ गए और बवाल शुरू हो गया।

वही इस मामले में एसएचओ ओंकार सिंह बराड़ का कहना है की किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पब एंड बार को पहले ही निर्देश दे दिए गए थे। अगर उन्होंने निर्देश का पालन नहीं किया होगा तो इस बारे में कार्रवाई की जाएगी।

Loading...