मनीष सिसोदिया का आरोप- भाजपा ने रची केजरीवाल की हत्या की साजिश, एलजी को थी इसकी जानकारी

0
106
Loading...

नई दिल्ली: दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केजरीवाल पर हुये हमले को लेकर बुधवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर बीजेपी और दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना कहा की, केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेकने वाला आरोपी अनिल कुमार शर्मा बीजेपी का कार्यकर्ता है। हमलावर के फेसबुक प्रोफाइल से यह साफ़ हो पाया है। क्यूंकि वह फेसबुक पर केजरीवाल को गालियां देता था।

जनसत्ता के अनुसार, उन्होंने आगे कहा की, यह हमला बीजेपी पार्टी ने करवाया है। भाजपा उच्च नेतृत्व ने केजरीवाल की हत्या की साजिश रची है। और इस बारे में एलजी को पता था। 24 घंटे के गुजर जाने के बाद भी एलजी की तरफ से एक ट्वीट या बयान नहीं आया है। आरोपी केजरीवाल के पैर छूने के बहाने मुख्यमंत्री पर हमला कर देता है। लेकिन पुलिस कहती है आरोपी के जेब से मिर्च पाउडर गिर गया था।

उप-मुख्यमंत्री ने ये भी बताया की आरोपी के आईडी कार्ड के अनुसार वह एनडीएमसी के वाईस चेयरमैन के घर के पास रहता है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री केजरीवाल पर ये चौथी बार हमला हुआ है। और अभी तक पहले हमले की चार्जशीट दाखिल नहीं हुई है। ये दिल्ली पुलिस है या भाजपा की लठैत विंग अपना काम ठीक से क्यों नहीं कर रही है। वही अगर कोई आदमी इनसे आकर कहता है कि रात को मुझे मारा तो चश्मा लगाकर अजय देवगन के स्टाइल में तुरंत पहुंच जाते हैं। वही कैमरे और आपके जवानों के सामने मुख्यमंत्री पर हमला होता है फिर भी अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई।

सिसोदिया ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा की, भाजपा के हमलावर दिल्ली पुलिस के लिए भैया हैं, बेटा हैं। वही आप पार्टी के लोगो पर तुरंत कार्रवाई होती है जबकि भाजपा वालों को चाय पिलाते हैं। दिल्ली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है की उसकी आरती उतार रही है। दिल्ली की जनता के लिए हो रहे काम नहीं रुकेंगे। पहले तो बीजेपी ने धाराएं बताईं होंगी, तब आरोपी पर FIR दर्ज हुई है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...