शादी को आज हो गए हैं, पुरे 33 साल, लेकिन पति की इस गलती के कारण जयाप्रदा कभी मां नहीं बन पाई

बॉलीवुड की 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और टेलेंटेड अभिनेत्री जयाप्रदा ने अपने करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है। फ़िलहाल उन्होंने 3 अप्रेल को अपना 58 वां बर्थडे मनाया हैं, 3 अप्रैल साल 1962 को एक मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मी जया ने अपनी सुंदरता के साथ साथ अपनी एक्टिंग से भी लोगों के दिलों को जीता है।

जयाप्रदा अपनी फिल्मो के साथ अपने निजी जीवन और शादी को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकी हैं। एक दौर में जया का नाम पहले शादीशुदा और दो बच्चो के पिता श्रीकांत नहाटा के साथ खूब चर्चाओं में था। श्रीकांत नहाटा बॉलीवुड जगत के जाने माने फिल्म निर्देशक रहे हैं।

उस समय यह विवाद भी खूब चर्चा में था, क्युकी श्रीकांत नहाटा ने अपनी पत्नी चंद्रा को तलाक दिए बिना जयाप्रदा से सात फेरे लिए थे। जयाप्रदा की शादी को अब पुरे 33 साल हो गए हैं, लेकिन फिर भी अब तक वह बच्चे की मां नहीं बन पाई। जया बच्चा चाहती थीं की उनकी भी को औलाद हो लेकिन श्रीकांत ऐसा नहीं चाहते थे, जिस कारन जयाप्रदा की की गोद हमेशा खली रही।

लेकिन पति के इस निर्णय के बाद फिर जयप्रदा ने बच्चे को गोद लेने का फैसला लिया, जिसके बाद जया ने अपनी ही बहन सगुणा के बेटे सिद्धू को गोद लिया था। जिसे आज वह अपना सब कुछ मानती हैं।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …