लंबे इंतेज़ार के बाद मायावती भी सोशल मीडिया पर हुई एक्टिव- हो सकता है राजनीतिक मकसद

0
78
Loading...

उत्तर प्रदेश: सोशल मीडिया के ज़माने में पीछे चल रही बसपा सुप्रीमो मायावती भी ट्विटर पर अपना अकाउंट बना लिया है। वैसे तो मायावती ने ट्विटर को अक्टूबर में ज्वाइन किया था लेकिन कभी एक्टिव नहीं दिखी। खबर के अनुसार, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के कहने पर मायावती पर एक्टिव हुई है।

ट्विटर पर आते ही मायावती ने सबसे लोगो का अभिनंदन करते हुए ट्वीट किया, “नमस्कार, भाइयों और बहनों…आदर के साथ मैं ट्विटर परिवार में अपना परिचय दे रही हूं। मेरे आधिकारिक ट्विटर हैंडल @sushrimayawati पर मेरे सभी भावी विचार-विमर्श, टिप्पणियों और अपडेट होंगे। हार्दिक शुभकामनाओं सहित धन्यवाद।”

मायावती के ट्वीट करने के बाद तेजस्वी यादव ने लिखा, ‘आपको यहां देखकर खुशी हुई। 13 जनवरी को लखनऊ में हुई हमारी बैठक के दौरान ट्विटर से जुड़ने के मेरे अनुरोध को आपने स्वीकार किया…नमस्कार।’ वही मायावती के ट्विटर पर आने की जानकारी बहुजन समाज पार्टी ने एक प्रेस नोट जारी कर बताया है। उन्होंने लिखा, “मीडिया के साथियों बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पहली बार ट्विटर के माध्यम से भी लोगों व मीडिया से संवाद करने व विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करने का फैसला किया है।”

जाहिर है जिस तरह से अपने बारे में बताने के लिए बीजेपी सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही है। उसी तर्ज पर अब मायावती भी जाते दिख रही है। वहीं, आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर यह कहा जा रहा था की सोशल मीडिया की अहम् भूमिका रहेगी। ऐसे में मायावती के ट्विटर पर आने की एक वजह ये भी बताई जा रही है।

Loading...