#मेरठ_केस: मुस्लिम छात्र ने सुनाई आपबीती – “मुल्ला,सुअर बोल प्राइवेट पार्ट्स पर मार रहे थे “

0
827

उत्तर प्रदेश: अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था ,जिसमे यूपी 100 पुलिस मेडिकल छात्रा से बतमीज़ी और महिला कॉन्स्टेबल वीडियो में छात्रा को पीटते नज़र आयी थी। जिसके बाद मामले की जानकारी होते ही एसएसपी ने महिला कॉन्स्टेबल तीन पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया था। उसी केस में एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे मेडिकल छात्रा के मुस्लिम दोस्त को कई युवक गंदी गालियां दे रहे हैं और पीटते नजर आए। वीडियो में पुलिस भी मौजूद नज़र आ रही हैं। लेकिन उस युवक को पुलिस बचाने के बजाये खड़ी होकर तमाशा देख रही है।

इस घटना पर कोहराम के अनुसार, मुस्लिम युवक ने बताया की मेडिकल छात्रा उसके घर किताब लेने आई थी। विहिप कार्यकर्ता के 15-16 लोग उसके घर में घुस आए और नाम पूछने लगे। और #लव_जिहाद का आरोप लगाकर उन लोगो ने मारना शुरू कर दिया। युवक ने बताया की जब मुझे मार रहे थे तो आंख और नाक से खून बह रहा था, लेकिन इसके बावजूद वो नहीं रुके। विहिप के लोग मेरे प्राइवेट पार्ट तक को नहीं छोड़ा। पीटने के दौरान सांस लेने में परेशानी हो रही थी। लगा कि शायद मैं मर जाऊंगा।

मुस्लिम मेडिकल छात्र ने बताया कि, वो लड़की को अलग ले गए और मुझे बुरी तरह पीटते रहे। बाद में पुलिस वाले भी आये वो भी देखते रहे और मुझे गाली दे रहे थे। वे लोग मुझे मुल्ला बोल रहे थे, सुअर बोल रहे थे। फिर थाने की पुलिस आई तो बचाकर अपने साथ ले गई।

पीड़ित मुस्लिम मेडिकल छात्र का कहना है की, मुझे बहुत डर लग रहा है। मारपीट करने वालों में से एक विहिप कार्यकर्ता ने उसे गोली मारने तक की धमकी दी है। उसने बताया की उसके साल पूरे हो गए हैं और डिग्री में एक साल बचा है। उस दिन से डर के मारे मै कॉलेज नहीं जा रहा हूँ। छात्र ने बताया की उसके कक्षा में 43 लड़कियां और 7 लड़के हैं तो लड़कियों से फ्रेंडशिप हो जाती है। उसने कहा की मै उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यही कहूंगा कि सारे धर्मों के कॉलेज अलग-अलग कर दे। घटना के बाद से मुस्लिम मेडिकल छात्र से उस लड़की की कोई बात नहीं हुई है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here