मिलीए 5 भारतीय अभिनेत्रियों से, जिनको पाकिस्तानी क्रिकेटरों से हुआ था प्यार, नंबर 5 रहती अब अपना नाम बदलकर

मोहब्बत एक ऐसी जो किसी व्यक्ति को किसी से भी हो जाती है, मोहब्बत जोकि हो जाये तो फिर इंसान धर्म, जातपात को नही मानता है। आज के इस टॉपिक में हम आपको कुछ सेलेब्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपनी मोहब्बत के आगे धर्म को भी नही देखा। यह कुछ उदाहरण हैं, इन भारतीय अभिनेत्रियों को पाकिस्तानी क्रिकेटरों से प्यार हो गया था।

1 मोहसिन खान और रीना रॉय:
पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान को उनके खूबसूरत लुक के लिए कई लोगों द्वारा सराहा गया था, जिनके आकर्षण से बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय भी नहीं बची थी। मोहसिन खान ने पाकिस्तान के लिए 1977 से 1988 के बीच खेला और रीना रॉय 1983 के दौरान अपने फिल्मी करियर के चरम पर थीं। इस जोड़ी ने वर्ष 1988 में शादी की और सनम नामक एक बेटी के माता-पिता बन गए। हालांकि, उन्होंने अंततः तलाक ले लिया और मोहसिन अपनी बेटी को हासिल करने के बाद कराची वापस चले गए।

2 शोएब मलिक और सानिया मिर्जा:
सानिया मिर्जा भारत की सबसे प्रसिद्ध महिला टेनिस स्टार है, जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने का फैसला किया तो मीडिया में उनके चर्चा होने लगे। शोएब और सानिया अब अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रहे हैं।

3 इमरान खान और जीनत अमान:
इमरान खान कभी पाकिस्तान के बेहद हैंडसम क्रिकेटरों में से एक हुआ करते थे। जोकि अब पाकिस्तान के पीएम है। उस समय ज़ीनत अमान भी भारतीय पुरुषों की पहली पसंद थी। 1980 के दशक में भारत में पाकिस्तानी टीम के दौरे के दौरान वे दोनों एक-दूसरे से रोमांटिक रूप से जुड़े थे। हालाँकि यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और इमरान खान जेमिमा गोल्डस्मिथ से शादी करने चले गए।

4 वसीम अकरम और सुष्मिता सेन:
वसीम अकरम पाकिस्तानी गेंदबाज थे, जिन्होंने अपने किलर लुक से पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को अपना दीवाना बनाया था। सुष्मिता ने सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और वसीम अकरम ने एक अन्य विदेशी महिला शनीरा थॉम्पसन के साथ शादी कर ली।

5 जहीर अब्बास और रीता लूथरा:
एशिया के ब्रैडमैन कहे जाने वाले जहीर अब्बास ने साल 1980 में इंग्लैंड में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान रीता लूथरा से शादी की थी। रीता, जिसने बाद में अपना नाम समीना अब्बास में बदल लिया था, अब ज़हीर के साथ कराची में रहती है और अपना खुद का इंटीरियर डिज़ाइनिंग व्यवसाय चलाती है।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …