भारत के डिजिटल मार्केटिंग गुरु,मोहम्मद सुबहान से मिलें

मोहम्मद सुबहान एक प्रतिभाशाली और समर्पित अविभाज्य व्यक्ति हैं जिन्होंने अपने जीवन में बहुत कम उम्र में बहुत कुछ स्थापित किया है। वे भारत के उत्तर प्रदेश के नेहटौर के रहने वाले हैं। वह वर्तमान में डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में भारत से एक उल्लेखनीय प्रतियोगी है। मोहम्मद सुबहान एक लक्ष्य उन्मुख है और वह जो काम करता है, उसके बारे में बहुत भावुक है। वह उस पर काम करता है जो उसे सूट करता है और अपने जीवन को जिस तरह से वह चाहता है, उसी तरह से जीवन जीता है।

उनके पास अलग-अलग और अनैतिक तरीकों से नई चीजों की खोज करने के लिए एक कलम है, जो सही प्रतीत होता है। मोहम्मद सुबहान एक प्रतिभाशाली और समर्पित अविभाज्य व्यक्ति है जिसने अपने जीवन में बहुत कम उम्र में स्थापित किया है उम्र। वह भारत में उत्तर प्रदेश के नेहटौर से है। वह वर्तमान में डिजिटल मार्केटिंग के क्षेत्र में भारत से एक उल्लेखनीय प्रतियोगी है। मोहम्मद सुबहान एक लक्ष्य उन्मुख है और वह जो काम करता है, उसके बारे में बहुत भावुक है। वह उस पर काम करता है जो उसे सूट करता है और अपने जीवन को जिस तरह से वह चाहता है, उसी तरह से जीवन जीता है।

उनके पास अलग-अलग और अनैतिक तरीकों से नई चीजों की खोज करने के लिए एक नया तरीका है, जो सही लगता है। और विपणन शुरू कर दिया। मोहम्मद सुबहान अपने करियर के 19 वर्ष की महत्वपूर्ण आयु में खड़ा है, इसके अलावा वह एक कंपनी @famemedia__ का मालिक है, वेबसाइट निर्माण, इंस्टाग्राम प्रबंधन,मोहम्मद सुबहान ऑनलाइन प्रेस विज्ञप्ति, Google ज्ञान ग्राफ, डिजाइनिंग, IMDB और विकिपीडिया निर्माण प्रदान करता है। अपनी कंपनी के माध्यम से उन्होंने मार्केटिंग के क्षेत्र में कई बी-टाउन सेलेब्स की प्रसिद्ध व्यक्तियों कंपनियों को परामर्श दिया। डिजिटल दुनिया में मोहम्मद सुबहान के अनुसार यदि आप सफल होना चाहते हैं तो आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है और आपको अपनी सभी मांगों को पूरा करने की आवश्यकता है। डिजिटल दुनिया के रूप में ग्राहक बहुत प्रतिस्पर्धी हैं और यदि आप वांछित परिणाम देने में सक्षम हैं तो आप अपने ग्राहकों को खो देते हैं।

डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया में काफी लोकप्रिय हैं।
मोहम्मद सुबहान ने अपनी स्कूली शिक्षा कॉमर्स स्ट्रीम में पूरी की और अब स्नातक की पढ़ाई कॉमर्स में ही की कॉलेज के साथ वह डिजिटल मार्केटिंग की अपनी सफलता जारी रख रहा है। जब वह युवा थे तो उन्होंने शुरुआत की थी।
फ्रीलांसिंग और हर गुजरते दिन नए कौशल सीखने में लगे रहे। सिर्फ तीन साल की अवधि में वह अपनी क्षमताओं को बढ़ाने में सक्षम था, जिसने उसे वास्तव में लोकप्रिय बना दिया। मशहूर हस्तियों के बीच। अभी वह मशहूर हस्तियों का लेखा-जोखा संभाल रहे हैं और अपनी धारा के लोगों के लिए प्रेरणा बन रहे हैं।

Check Also

क्या पुलिस के डर से संबित पात्रा ने किया कोरोना का ड्रामा, सोशल मीडिया पर ऐसे बन रहे मीम्स

नई दिल्ली: अब बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना लक्षण सामने आने के …