#MeToo: पंजाब से आई दर्दनाक खबर, एक रात में महिला से हुये दो बार गैंगरेप

0
226
Loading...

नई दिल्ली: यौन शोषण के खिलाफ सोशल मीडिया पर शुरू हुए #MeToo हैसटैग मुहीम अब रफ़्तार पकड़ चुकी है। इसी बीच पंजाब में एक गैंगरेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ महिला से एक रात में दो अलग-अलग जगह गैंगरेप हुये।

24 साल की महिला ने बताया की उसके साथ एक ही रात में 10 लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया है। पुलिस के अनुसार, पंजाब के कपूरथला जिले के लखनपुर खोले और दयालपुर गांवों में 10 अक्टूबर को महिला से गैंगरेप किया गया। पुलिस ने अभी तक इस मामले में 10 में से 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अभी 6 लोग गिरफ्त से बाहर है। इस मामले में चौकाने वाली बात ये है की महिला से गैंगरेप करने वाले अधिकतर उसकी जान पहचान के लोग थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महिला ने पुलिस को बताया की 5 महीने पहले वह भोलू नाम के एक व्यक्ति से मिली। वह ड्रग्स का आदि था। भोलू ने उसे ड्रग्स का लालच देकर सोनू नाम के ड्रग्स तस्कर से मिलवाया। इसके बाद वह ड्रग्स के धंधे में उतर गई। उसके बाद महिला ने सोनू के दोस्त सिरी से एक कमरा किराए पर लिया। जिसने अपने घर में जन्मदिन की पार्टी रखी और अपने दोस्तों को भी बुलाया। उसी रात सिरी और उसके दोस्तों ने पास के खेत में मेरा गैंगरेप किया।

पुलिस ने बताया की महिला चिल्लाई लेकिन आरोपी लाउडस्पीकर पर संगीत बजा रहे थे जिसकी वजह से कोई सुन नहीं सका। गैंगरेप के बाद महिला पास के गांव दयालपुर में सतपाल सिंह के घर पर अपनी जान बचाने पहुंची जो उसके जानने वाले थे। लेकिन यहां भी महिला के साथ सतपाल और उसके तीन दोस्त ने भी उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया जिसमे गैंगरेप की पुष्टि हुई है। वही इस मामले में पुलिस 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अभी 6 लोग गिरफ्त से बाहर है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, SHO सतनाम सिंह ने बताया कि, हमने एक गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, अन्य 6 आरोपी फरार हैं। इन्हें पकड़े के लिए हमने एक टीम का गठन किया है। जो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है।

ताज़ा अपडेट पाने के लिए आप इस लिंक को क्लिक करके हमारे फेसबुक पेज को लाइक कर सकते है

Loading...