भारतीय वायुसेना का MI-17 विमान कश्मीर में क्रैश, दोनों पायलट हुए शहीद- देखे VIDEO

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में गारेंड कलां गांव के पास सुबह 10.05 बजे भारतीय वायुसेना का MI-17 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है जिसमे पायलट के शहीद होने की खबर है। अधिकारियों के मुताबिक, MI-17 विमान आज सुबह 10 बजकर 5 मिनट पर जम्मू-कश्मीर के बडगाम के गारेंड कलां गांव के पास एक खुले मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

पीटीआई के खबर के अनुसार, भारतीय वायुसेना का विमान MI-17 दो हिस्सों में टूट गया और उसमे आग लग गई। फ़िलहाल इस इलाकों में विमानों के गश्त को रोक दिया गया है। बतादे की 14 फरवरी पुलवामा हमले के बाद से श्रीनगर के रनवे का इस्तेमाल सेना कर रही है। पाक के बालाकोट में हुए हमले के बाद सीमा पर विमानों की गश्त बढ़ा दी गई है।

भारतीय वायुसेना के विमान MI-17 के दुर्घटनाग्रस्त होने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। खबर के अनुसार, पायलट और को-पायलट इस दुर्घटनाग्रस्त में शहीद हो गए है। वही बडगाम के एसएसपी ने जानकारी दी की भारतीय वायुसेना की टेक्निकल टीम यहाँ आकर दुर्घटना के कारणों को पता करेगी। उन्होंने कहा अभी हमने दो शव बरामद किये है।

इस बीच सीआरपीएफ के डीजी ने अपने बयान में कहा है की जम्मू-कश्मीर में जैश के दो आतंकियों को भी मार गिराया गया है। और आगे भी ऐसी कार्यवाही होती रहेगी।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …