महाराष्ट्र सरकार में मंत्री संजय राठौड़ काफिले के साथ पहुंचे पोहरादेवी मंदिर, COVID-19 के नियमों की उड़ी धज्जियां (Watch Video)

0


महाराष्ट्र सरकार में मंत्री संजय राठौड़ काफिले के साथ पहुंचे पोहरादेवी मंदिर,  COVID-19 के नियमों की उड़ी धज्जियां (Watch Video)

मंत्री संजय राठोड़ (Photo Credits ANI)

मुंबई: महाराष्ट में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार लोगों से अनुरोध कर रही है कि वे कोविड -19 के नियमों का पलान करे. क्योंकि राज्य में कोरोना के नियमों का उल्लंघन के चलते ही कोरोना के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे है. वहीं पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण को लेकर विवादों में घिरे शिवसेना के मंत्री संजय राठौड़ (Sanjay Rathod) मंगलवार को अपने काफिले के साथ वासिम के पोहरादेवी मंदिर (Pohradevi Temple) पहुंचे जहां पर जमकर कोरोना के नियमों की धज्जियां उड़ी. पुलिस को मजबूर होकर भीड़ को भागने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

मंत्री संजय राठौड़ का काफिला पहुंचने के बाद पुलिस मंदिर के बाहर जमा लोगों से कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन का हवाला देती रही. लेकिन जब वहां पर जाम भीड़ पुलिस की बात को नहीं मानी तो पुलिस ने लोगों को वहां से भगाने के लिए लाठी चार्ज किया. क्योंकि उनके समर्थकों में ज्यादातर मास्क नहीं लगाए थे.

देखें वीडियो:

बता दें पूजा चव्हाण आत्महत्या प्रकरण मामले में विवादों में घिरने के बाद वे पिछले 15 दिनों से संजय राठौड पब्लिक और मीडिया से दूर रहे. मंगलवार की सुबह वे लोगों के सामने आए और यवतमाल अपने घर से पोहरादेवी स्थित मंदिर जाने के लिए अपने काफिले के साथ निकले. उनके काफिले में उनके गाड़ी के साथ ही उनके समर्थकों के बड़ी संख्या में गाडियां थी. वहीं पोहरादेवी मंदिर के पास कोरोना नियमों का उल्लंघन करने को लेकर बीजेपी ने लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की हैं





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।