महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र अव्हाड़ कोरोना संक्रमित, 24 घंटे के अंदर राज्य में बढ़े 778 कोरोना पॉजिटिव केस

महाराष्ट्र के आवास मंत्री और एनसीपी के सीनियर नेता जितेंद्र आव्हाड़ कोरोना पॉजिटिव है, इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार NCP नेता के सूत्रों ने कहा कि उन्हें बुखार आने के बाद मंगलवार रात को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के स्पोकपर्सन ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है, आपको बता दें कि जितेंद्र अव्हाड़ ठाणे जिले के कालवा-मुंब्रा विधानसभा से विधायक हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह कुछ दिन पहले मुंब्रा इलाके के एक पुलिस इंस्पेक्टर के संपर्क में आए थे और उस इंस्पेक्टर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। 54 वर्षीय आव्हाड़ ने 13 अप्रैल को एहतियात के तौर पर खुद को आईसोलेट कर लिया था।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, राज्य में अभी 778 नए मामले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद संक्रमित लोगों की संख्या 6427 हो गई है। यहां गुरुवार को कोरोना के चलते 14 लोगों की मौत हुई है, जिसके बाद मरने वाले की संख्या बढ़कर 283 हो गई है। वहीं 840 लोग ठीक हो चुके हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार देश में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 20,471 हो गई है, 3960 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. वहीं, कोरोना से अब तक 652 लोगों की जान जा चुकी है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …