लॉकडाउन में मोदी सरकार की बड़ी छूट, ट्रकों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने की मिली परमिशन

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितो की संख्या बढ़कर 9352 हो चुकी है। जिनमे से 324 लोगो की मौत हुई है और 980 लोग ठीक हो चुके है अभी भी 8048 मामले एक्टिव है। इस बीच गृह मंत्रालय की संयुक्त सचिव पुण्य सलिला श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की लॉकडाउन के मद्देनजर ट्रकों को राज्य तथा राज्य के बाहर चलने की अनुमति मिलेगी। लेकिन ट्रक में ड्राइवर और उसके साथ एक व्यक्ति को मंजूरी दी गई है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, संयुक्त सुरक्षा, गृह मंत्रालय पुण्य सलिला श्रीवास्तव ने कहा, लॉकडाउन उपायों को लागू करने के लिए राज्य लगातार काम कर रहे हैं। सेवानिवृत्त कर्मी, एनएसएस (राष्ट्रीय सेवा योजना) और एनसीसी कैडेट, और अन्य डिपो के अधिकारी भी लॉकडाउन उपायों को लागू करने में पुलिस की सहायता कर रहे हैं।

वही कल 10 बजे फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। कहा जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन को लेकर मंगलवार सुबह बड़ा ऐलान कर सकते हैं। अभी तक लोगो दवारा यही कयासबाजी लगाई जा रही है कि, लॉकडाउन बढ़ेगा या नहीं, लेकिन इस पर अंतिम फैसला प्रधानमंत्री को ही लेना है।

कोरोना के पिछले 24 घंटे में 796 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 35 लोगो की मौत हो चुकी है। वही 141 लोग ठीक भी हो चुके है। अब तक कुल 857 (1 माइग्रेटेड) मरीज इस बीमारी से ठीक हो गए है। मंत्रालय ने बताया की, सबसे अधिक 149 मौतें महाराष्ट्र में हुई है जबकि एमपी में 36 लोग कोरोना की भेट चढ़े है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …