मोदी जी ने आखरी बॉल पर छक्का मार दिया, 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज पर बबीता फोगाट का ट्वीट

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया है। अपने संबोधन में देशवासियो को आत्मनिर्भर बनने की बात कही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में 20 लाख करोड़ आत्मनिर्भर भारत अभियान पैकेज का ऐलान किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा, “मैं विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा करता हूं. ये पैकेज आत्मनिर्भर भारत की कड़ी के तौर पर काम करेगा।” उन्होंने आगे कहा, “कोरोना संकट का सामना करते हुए, नए संकल्प के साथ मैं आज एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा कर रहा हूं। ये आर्थिक पैकेज, ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा।”

उन्होंने कहा, “इन सबके जरिए देश के विभिन्न वर्गों को, आर्थिक व्यवस्था की कड़ियों को, 20 लाख करोड़ रुपये का संबल मिलेगा, सपोर्ट मिलेगा। 20 लाख करोड़ रुपये का ये पैकेज, 2020 में देश की विकास यात्रा को, आत्मनिर्भर भारत अभियान को एक नई गति देगा।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “अर्थ केंद्रित वैश्वीकरण बनाम मानव केंद्रीय वैश्वीकरण की चर्चा जोरों पर है. भारत में आशा की किरण नजर आती है. भारत की संस्कृति और भारत के संस्कार वसुदैव कुटुंबकम की बात करती है. भारत जब आत्मनिर्भरता की बात करता है तो आत्म केंद्रित व्यवस्था की वकालत नहीं करता है. भारत की आत्मनिर्भरता में संसार की भी चिंता होती है.”

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आत्मनिर्भर भारत अभियान पैकेज के ऐलान के बाद बबिता फोगाट ने ट्वीट किया की, “20 लाख करोड़ का पैकैज “आत्मनिर्भर भारत” तभी तो देश माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के ऊपर विश्वास करता है।आखरी बॉल पर छक्का मार दिया।”

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …