अमेठी में गरजे PM मोदी, कहा- मेड इन उज्जैन, जैसलमेर, बड़ौदा नहीं अब चलेगा मेड इन अमेठी का जलवा

0
162
Loading...

अमेठी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में एनडीए की संकल्प रैली करने के बाद रविवार को कांग्रेस के गढ़ अमेठी पहुँचे। आज मोदी ने इस जिले को 540 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात दी। नरेंद्र मोदी ने कोरवा के आयुध निर्माण फैक्ट्री में असॉल्ट राइफल एके 203 बनाये जाने वाली यूनिट का शुभारंभ किया। साथ ही 9 परियोजनाओं का लोकार्पण तथा 8 परियोजनाओं का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित किया।

अमेठी के गौरीगंज के कौहार में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक, देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के साथ प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के साथ कई केंद्रीय व राज्य मंत्री मौजूद रहे। बीजेपी की तरफ से इस जनसभा में सवा लाख की भीड़ जुटाने का उद्देश्य रखा गया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा में आये लोगो से बिना किसी का नाम लिए कहा कुछ लोग जगह-जगह जाकर भाषण देते है। मेड इन जैसलमेर, मेड इन बड़ौदा, मेड इन उज्जैन लेकिन ये मोदी है अब यहां बनने वाली राइफल मेड इन अमेठी के नाम से प्रचलित होगी।

गौरतलब है की एयर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यूपी की पहली यात्रा अमेठी में हुई है। वही मोदी एके-47 के अपग्रेड वर्जन निर्माण के लिए अमेठी में आधारशिला भी रखेंगे।

वही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की मोदी है तो मुमकिन है।

Loading...