मोदी के करीबी ने की भड़काऊ पोस्ट कहा, होली में मुस्लिम महिलाओं को पकड़र जबरन लगाएं रंग

दिल्ली में हुए दंगो के बाद जहां भाईचारे को बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है, वही बीजेपी समर्थक लगातार लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं। खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक बताने वाले शेखर चहल नाम के एक सोशल मीडिया यूज़र दवारा ट्विटर पर एक भड़काऊ पोस्ट की गई है। उसने अपने
ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें एक लड़का बुर्क़े में खड़ी लड़की को जबरन रंग लगा रहा है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए शेखर ने लिखा है, “आओ मिलकर होली बनाते हैं, हिंदू-मुस्लिम भाईचारा और बढ़ाते हैं”

पोस्ट देखकर साफ़ लगता है कि शेयर का मक़सद भाईचारा नहीं बल्कि उस नफ़रत को फैलाना है। जिसकी तपिश कुछ दिनों पहले ही दिल्ली में देखने को मिली है। वह अपनी इस पोस्ट में हिंदू युवकों को इस बात के लिए उकसा रहा है कि वो इस होली में मुस्लिम लड़कियों को पकड़ कर जबरन रंग लगाएं और उनके साथ छेड़खानी करें। ऐसी भड़काऊ पोस्ट करने वाला शेखर कोई मामूली बीजेपी समर्थक नहीं है। ट्विटर पर उसकी एक तस्वीर मौजूद है, जिसमें वह पीएम मोदी के साथ नज़र आ रहा है। इसके साथ ही ये भी दावा किया जा रहा है कि वह बीजेपी प्रवक्ता रोहित चहल का भाई है।

पत्रकार विनोद कापड़ी ने शेखर के इस ट्वीट पर आपत्ति जताते हुए मोदी पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने शेखर की पीएम मोदी के साथ तस्वीर के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, “मोदी के साथ फ़ोटो लगा कर घूम रहा ये भक्त खुलेआम मुसलमान महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के लिए उकसा रहा है। अभी मुझे बताया गया है कि ये बीजेपी प्रवक्ता रोहित चहल का भाई भी है। क्या ऐसी बलात्कारी और घिनौनी सोच के लोगों के साथ आप कल महिला दिवस मनाएँगे नरेंद्र मोदी?”

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में हुए दंगे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के उकसाने वाले बयान के बाद भड़के थे। इन दंगों में भारी जान माल का नुकसान हुआ। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार इन दंगों में 53 लोगों की मौत हुई, वहीं 200 से ज़्यादा लोग घायल हुए। दंगों में सैंकड़ों मकानों और दुकानों को लूटकर जलाया गया।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …