कोरोना महामारी के बीच मोहम्मद शमी ऐसे कर रहे प्रवासी मजदूरों की मदद, बीसीसीआई ने की तारीफ

आजकल भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अमरोहा में कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के बीच प्रवासी मजदूरों सहित जरूरतमंदो तक खाना, मास्क वितरण का काम कर रहे है। मोहम्मद शमी ने उत्तर प्रदेश बिजनौर शहर के सहसपुर में भोजन वितरण कैंप भी लगाया है। जहाँ से प्रवासी मजदूरों सहित जरूरतमंदो तक खाना,मास्क उपलब्ध करा रहे है।

BCCI ने मोहम्मद शमी के इस काम की सराहना की है। BCCI ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। जिसमें शमी अपने घर के समीप लगे भोजन वितरण कैंप से जरूरतमंद लोगो को सामान मुहैया करवा रहे हैं।

BCCI ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब भारत कोरोना से लड़ रहा है इसी में मोहम्मद शमी आगे कर उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 पर भोजन के पैकेट और मास्क वितरित करके घर पहुंचने की कोशिश कर रहे लोगों की मदद कर रहे है। उन्होंने सहसपुर में अपने घर के पास भोजन वितरण केंद्र भी स्थापित किए हैं। इस जंग में हम सब साथ हैं।”

BCCI के इस ट्वीट पर मोहम्मद शमी ने रिप्लाई देते हुए लिखा- शुक्रिया बीसीसीआई, यह तो मेरा फर्ज था। बतादे की अभी हाल ही में मोहम्मद शमी ने भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल से इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट में बताया था कि वह प्रवासी मजदूर के रहने व खाने का इंतजार करवा रहे हैं। युजवेंद्र से मोहम्मद शमी ने बताया कि उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति की मदद की जो उनके दरवाजे तक आ कर बेहोश हो गया था। शमी अपने शहर के एक ग्रुप के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो जरूरतमंदों के खाने और रहने का इंतजाम कर रहा है।

Check Also

फोटो हुई Viral: धोनी मोबाइल पर देख रहे थे फिल्म, पत्नी ने पैर दबाते हुए की ऐसी शरारत, उछल पड़े धोनी

पूर्व किर्केटर एमएस धोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी …