मोहना कुमारी को अस्पताल से मिली छुट्टी, लेकिन अभी भी बना है खतरा, क्यूंकि…

टीवी एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है लेकिन उनका कोरोना टेस्ट अभी नेगेटिव नहीं आया है। यह जानकारी मोहना ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। हालांकि, उनके ससुर सतपाल महाराज और सास अमृता को टेस्ट नेगेटिव आने तक अस्पताल में ही रखा जायेगा।

इंस्टाग्राम स्टोरी में मोहना ने लिखा, “मैं घर वापस आ गई हूं। लेकिन हम अभी भी कोविड-19 पॉजिटिव हैं। हम पूरी तरह आइसोलेशन में हैं। हमें नहीं पता कि टेस्ट नेगेटिव आने में और कितना वक्त लगेगा। हम 10 दिन तक हॉस्पिटल में रहे और संभवतः इससे पांच दिन पहले वायरस मेरी बॉडी में आया था।”

इंस्टाग्राम स्टोरी में मोहना आगे लिखती है, “उम्मीद है कि हमें वायरस को हराने कुछ दिन का वक्त और लगेगा। लेकिन तब तक हमें सख्त नियमों का पालन करना होगा। बहरहाल, हम सभी हेल्थ के लिहाज से अच्छा महसूस कर रहे हैं। सभी के सपोर्ट के लिए एक बार फिर दिल से धन्यवाद।”

10 जून को टेस्ट नेगेटिव आये बिना ही ऋषिकेश एम्स से छुट्टी देकर होम क्वारैंटाइन में भेजा गया है। मोहना के अलावा पति सुयश, जेठ-जेठानी और भतीजे को भी छुट्टी दे दी गयी है। बतादे की मोहिना मध्य प्रदेश रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं जो पिछले साल अक्टूबर में मंत्री सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश से शादी की है।

Check Also

Rakhi Sawant ailing mother says she wants to see her and Ritesh on Bigg Boss 15

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट राखी सांवत की मां हॉस्पिटल में कैंसर का …