source - instagram

कोरोना के बाद अस्पताल में भर्ती मोहिना कुमारी ने बयां किया अपना दर्द, लाइव Video में लगी जोर-जोर से रोने

उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी और उनका परिवार इस समय कोरोना से ऋषिकेश एम्स में जंग लड़ रहे है। मोहिना कुमारी के अलावा परिवार के सदस्य तथा स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।

स्पॉटबॉय से बातचीत में टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने बताया की परिवार के 7 सदस्यों को मिलाकर कुल 22 लोगो में कोरोना संक्रमण फैला है। आगे कहा की किसी को भी कोरोना के लक्षण नहीं पता चले। इसलिए कोरोना सभी को हो गए। घबराने की जरुरत नहीं है सबका ईलाज चल रहा है।

लेकिन अब मोहिना कुमारी थोड़ा चिंतित है क्यूंकि 6 दिन बीत जाने के बाद भी मोहिना कुमारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। यह जानकारी खुद मोहिना कुमारी ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स को बताई।

लाइव चैट के दौरान मोहिना कुमारी ने बताया, “सबसे पहले मेरी सास को बुखार हुआ, उसके अगले दिन मेरी तबियत बिगड़ी, लेकिन जब हमने टेस्ट करवाया, तो कोरोना नेगेटिव था. जिसके बाद हमें लगा कि यह मौसम के बदलाव के कारण हो रहा है. हालांकि, जब मेरी सास का बुखार नहीं उतरा और हमने दोबारा टेस्ट करवाया, तो इस बार कोरोना पॉजिटिव आया. इसके बाद फैमिली के बाकी सदस्यों को क्वारैंटाइन सेंटर भेजा गया और सभी की जांच भी की गई. ज्यादातर सदस्यों का रिजल्ट पॉजिटिव आया और सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.”

वही लाइव सेशन के दौरान उनसे जुड़े एक्टर गौरव को देख मोहिना कुमारी रोने लगी। पूछने पर बताया की ये खुशी के आँसू है। लाइव सेशन के दौरान मोहिना कुमारी ने बताया की जब उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी तो वह डर गयी थी। लेकिन अब वह लोगो को बता रही है की कोरोना से डरने की जरुरत नहीं है।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …