Motera stadium Inauguration live update President Ramnath Kovind inaugurates with presence of home minister amit shah and others

0


भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अब से कुछ देर में शुरू होने वाला है। इस मैच के शुरू होने से पहले देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की विशेष उपस्थिति में इस स्टेडियम का उद्धाटन करेंगे। इस मैच के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। पिच को लेकर फिलहाल संशय बरकरार है लेकिन परिस्थितियों को देखते हुए इस बात की उम्मीद की जा रही है कि पिच स्पिनरों की मदद करेगी। यह मैच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए भी बेहद खास है, क्योंकि आज वो अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे।

Motera Stadium Inauguration LIVE UPDATES-

12.45 PM: यह मैच भारतीय सरजमीं पर दूसरा डे-नाइट टेस्ट मैच है। इस मैच से पहले भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहला डे-नाइट टेस्ट खेला था, जिसे टीम ने मात्र तीसरे ही दिन जीत लिया था। 

12.20 PM: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में तीसरा टेस्ट मैच अब से कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। मैच के शुरू होने से पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में कुछ ही देर में मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करने वाले हैं।

 





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।