मां की पहले ही हो चुकी है मौत, पिता एक्सीडेंट की वजह से चल नहीं पाते, तपती धूप में 5 किमी नंगे पैर चलकर राशन लेने जाते है बच्चे

मध्य प्रदेश में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 3 हजार हजार के ऊपर पहुंच गई है। वही इंदौर में भी संक्रमित मरीजों की संख्या 1 हजार पार कर गयी है।

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को रोकने के लिए पुरे देश में लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिसमें सबसे ज्यादा परेशान मजदूर परिवार हैं।

ऐसा ही एक मामला इंदौर में देखने को मिला जहां तीन मासूम बच्चे धूप में नंगे पैर राशन लेने गए थे। यह देख कर समाजसेवी ने दुकान खुलवाकर 10 जोड़ी चप्पल दी। बच्चो ने बताया की उनकी माँ पहले ही इस दुनिया से जा चुकी है पिता एक्सीडेंट के वजह से चल नहीं पाते। इसलिए हम राशन लेने आये है।

लॉकडाउन की वजह से बहुत से लोगों को खाने पीने की चीजों की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने परिवार से अलग होकर जीवन व्यतीत कर रहे हैं। कई लोगो का रोजगार छूट गया है।

Check Also

यूपी में भीषण आंधी-तूफान और बारिश ने मचाया कहर, कन्नौज और उन्नाव में 13 लोगो की मौत

उत्तर प्रदेश: कोरोना संकट के बीच उत्तर प्रदेश में शनिवार शाम को आई आंधी तूफान …