6 बच्चों की मां के इश्क़ में पागल हुआ 10 बच्चों का बाप, महिला ने दूरी बनाई तो उठाया खौफनाक कदम

मेरठ खरखौदा जाहिदपुर की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। यहां एक महिला और उसके छह बच्चों को जिंदा जलाया गया था। इन सब का आरोपी कोई और नहीं बल्कि दस बच्चों का बाप है। जिसने एक एकतरफा इश्क के चलते मकान में आग लगा दी थी। पुलिस दवारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आग में जले महिला के एक बच्चे की हालत अभी गंभीर है। मामले का आरोपी फारूक जिनकी उम्र 58 वर्ष है, जोकि कायस्थ बढ़डा (हाल पता रसूलनगर, खरखौदा) के रहने वाले हैं। उन्हें एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर पेश किया।

अपराधी फारूक दस बच्चों का पिता है। जोकि महिला के मकान के पीछे एक कबाड़ी के गोदाम पर चौकीदारी का काम करता था। तभी फारूक का महिला के घर आना जाना हो गया था। उस महिला का अपने पति से सात साल से विवाद चल रहा है। जिसके चलते वह लिसाड़ीगेट में अलग रहता है। आरोपी फारूक ने महिला की बड़ी बेटी की शादी में पैसा देने की बात कही है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी फारूक ने बताया कि, महिला उससे बचने लगी थी। जिसकी वजह उसने महिला और उसके परिवार को जिंदा जलाकर मारने का प्लान बनाया था। आरोपी फारूक 13 जनवरी की रात महिला के घर गया था। पीछे की दीवार में बने रोशनदान से मकान में पाइप के जरिए पेट्रोल डाला और आग लगा दी। जिसमे महिला और उसके दो बच्चे झुलस गए थे। आरोपी फारूक महिला से एकतरफा इश्क करता था। जोकि अपने रिवार को छोड़कर जाहिदपुर में ही रहने लगा था। आरोपी का कहना है कि वह दो साल से चौकीदारी में मिलने वाला सारा पैसा महिला व उसके परिवार पर खर्च करता था।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …