‘आरोपी की माँ ने कहा, जैसे इन कुत्तो ने प्रियंका रेड्डी को मारा, वैसे ही मेरे बेटे को भी सजा दो’

हैदराबाद: बुधवार को 22 वर्ष की पशु चिकित्सक डॉ के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में शुक्रवार को साइबराबाद पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर और क्लीनर शामिल है। पुलिस को इन लोगों पर शक है कि इन सभी संदिग्धों ने डॉक्टर के साथ बलात्कार कर गला घोटकर उसकी हत्या कर शव को जला दिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए चार संदिग्धों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केसावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने महिला डॉक्टर की हत्या करने के बाद उसके शव को चादर में लपेटकर ऊपर से केरोसिन डालकर जलाया। इस वारदात को अंजाम घटनास्थल से 30 किलोमीटर दूर ले जाकर किया गया।

इस घटना के बाद महिला डॉक्टर की मां ने कहा कि ‘मैं चाहती हूं कि मेरी मासूम बेटी के दोषियों को जिंदा जला दिया जाए.’ वही महिला डॉक्टर की मां ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब मेरी छोटी बेटी शिकायत दर्ज कराने गई तो उसे यह कहते हुए दूसरे थाने शमशाबाद भेज दिया कि यह मामला उनके थाने क्षेत्र में नहीं आता। हालांकि बाद में पीड़िता के परिवार के साथ कई सिपाही भेजे गए और सुबह 4 बजे तक छानबीन चली मगर महिला डॉक्टर का कुछ पता न चल सका।

वहीं मृतक महिला डॉक्टर के पिता का कहना है कि पुलिस और हमने अगर समय बर्बाद ना किया होता तो शायद मेरी बेटी मिल जाती पुलिस के रवैए से मैं काफी दुखी हूं। क्यूंकि पुलिस ने इधर उधर की बातें करने में काफी हमारा समय बर्बाद किया था।

प्रियंका रेड्डी की दर्दनाक हत्या से आरोपियों की माये सन्न है। उनका कहना है कि जो सजा मेरे बेटों ने प्रियंका रेड्डी को दी है वहीं सजा अगर उनको भी दी जाए तो मुझे कोई परवाह नहीं है। आरोपी चेन्नकेशवुलु की मां जयम्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए यह बात कही।

जयम्मा ने कहा कि जब हमें इस दरिंदगी भरे कारनामे के बारे में पता चला तो मेरे पति को बहुत गुस्सा लगा। उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश तक कर डाली। जयम्मा ने बताया कि उन्होंने कभी सपने में नहीं सोचा था कि उनका बेटा इस तरह की हरकत करेगा।

कुछ महीने पहले ही उसने अपने पसंद की लड़की से लव मैरिज शादी की। तब भी घरवालों ने उसे कुछ नहीं कहा यह सोच कर कि हो सकता है कि अब इसमें सुधार आ गया हो। जयम्मा ने बताया कि मेरे बेटे को मोहम्मद आरिफ ने हीं बिगाड़ा। लारी में लोडिंग पर काम करने के लिए अपने साथ ले गया था और इस घटना को अंजाम दिया।

जिस तरह से प्रियंका रेड्डी की हत्या की गई है मैं उस मां की दर्द को समझ सकती हूं पुलिस मेरे घर 2 बजे आकर मेरे बेटे को ले गए। जब मुझे इस बात का ज्ञात हुआ तो मुझे बहुत बुरा लगा। जिस तरह से इन सभी ने मिलकर प्रियंका को मारा है उसी तरह आप मेरे बेटे को फांसी पर चढ़ा दो। मुझे कोई गम नहीं इस तरह के कांड करने वालों की ऐसे ही सजा होनी चाहिए।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …