बॉलीवुड की फैमस सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही से मां पूनम कपूर भी कोरोना संक्रमित, सामने आई पॉज़िटिव रिपोर्ट

बॉलीवुड की फैमस सिंगर कनिका कपूर के कोरोना संक्रमित होने की खबर ने सभी को चौंका कर रख दिया था, लेकिन अब एक और बड़ी खबर आ रही जिसमे बताया जा रहा है कि कनिका की मां पूनम कपूर भी कोरोना संक्रमित है। कुछ दिन पहले ही कनिका लंदन से वापस इंडिया आई थीं, लेकिन एयरपोर्ट पर उन्होंने अपना चेकअप नहीं कराया था जिसके बाद लखनऊ स्थित अपने घर चली गई। उसके बाद उन्होंने वहां कुछ पार्टी में शिरकत की , इस पार्टी में बहुत से लोग शामिल थे। अब जब कनिका को कोरोना होने की खबर सामने आई है, तो कनिका समेत उनके परिवार वालों को भी आइसोलेशन में रखा जा रहा है।

इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि टेस्ट में कनिका की मां पूनम कपूर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव है। केआरके ने अपने ट्वीट लिखा- ‘कनिका कपूर की मां भी कोरोना पॉज़िटिव! कनिका तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं पार्टी में!’

कनिका के लंदन से वापस आने के बाद वह कई पार्टीज में भी शामिल हुई थी। जिससे उनके संपर्क में आए कई लोगों के कोरोना संक्रमित होने की आशंका अब और बढ़ गई है। सभी से टेस्ट कराने की अपील की जा रही है। वहीं गंभीर मुद्दे पर जानकारी छिपाने के आरोप में कनिका कपूर के खिलाफ यूपी सरकार ने एफआईआर भी दर्ज कराई है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …