फिल्म जानकारों का अनुमान- फिल्म ‘मणिकर्णिका’ पहले दिन कर सकती है धमाकेदार कमाई

0
168

बॉलीवुड न्यूज़: हिंदी सिनेमाघरों में 25 जनवरी को बाल ठाकरे पर बनी फिल्म ‘ठाकरे’ तथा कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। हालाँकि फिल्म जानकारों का कहना है की ‘मणिकर्णिका’ 26 और 27 जनवरी को अच्छी कमाई कर सकती है।

हालाँकि फिल्म ‘ठाकरे’ के निर्देशक फिल्म को अकेले की सिनेमाघरों में रिलीज़ करना चाहते थे लेकिन ‘मणिकर्णिका’ की रिलीज़ डेट आगे न बढ़ने से दोनों फिल्मे एक ही दिन रिलीज़ हुई है। ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का अनुमान है की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ पहले दिन 12 से 13 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है।

उन्होंने आगे कहा की, “ठाकरे और मणिकर्णिका दोनों ही फिल्में बायोपिक हैं। इसलिए मेरा विचार है कि दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं है। महिला प्रधान फिल्म ‘मणिकर्णिका’ ओपनिंग डे पर 12-13 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। इस हिसाब से यह एक अच्छी शुरुआत होगी।” रिलीज घटक के बारे में बात करते हुए जौहर ने कहा, “मणिकर्णिका उस वक्त रिलीज हुई है जब देश की जनता देशभक्ति मोड में है और केवल यह फिल्म ही उनकी भावनाओं को बढ़ा सकती है। फिल्म के ट्रेलर ने लोगों ने बीच उत्साह बढ़ा दिया था। वहीं कंगना रनौत की भी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है। जिसका चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।”

वही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ उन हिंदी फिल्मों की श्रेणी में आती है जिसे कई फिल्म निर्माता दर्शकों के सामने पेश करना चाहते थे। इस बारे में गिरीश का कहना है की “भारत की संस्कृति से जुड़ी ऐसी कई कहानियां हैं जिन्हें जनता से अच्छे से रिलेट कर सकती है। यहां तक कि जो स्टूडेंट इतिहास के विषय में इन कहानियों को पढ़ते हैं। वे भी इन कहानियों को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।”

इस फिल्म में कंगना रनौत ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है तो अंकिता लोखंडे ने झलकारी बाई का रोल अदा किया है। अब देखना यह है की बॉक्स ऑफिस पर किसका दम ख़म बरक़रार रहता है।

Loading...