बीजेपी विधायक को सांसद ने जूते से पीटा, जूतों से मार खाकर विधायक लगे रोने- देखे वीडियो

0
704
photo credit: ANI
Loading...

उत्तर प्रदेश: यूपी में दो बीजेपी बी नेता आपस में भीड़ गए। दरअसल, मेंहदावल से बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल और बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी बुधवार शाम को हुए एक सार्वजनिक कार्यक्रम में भीड़ गए। बीजेपी के सांसद और विधायक की इस तरह मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जिसके बाद बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल अपने समर्थकों के साथ पुलिस थाने पहुँचकर सांसद शरद त्रिपाठी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। थाने के बाहर खड़े विधायक राकेश सिंह के आँखों में आँसू देखा जा सकता है। वही विधायक के समर्थकों का आरोप है की विधायक राकेश सिंह बघेल उनके इलाके में विकास कार्य करना चाहते है। लेकिन सांसद उसमे रोड़ा डाल रहे है। इस पुरे मामले के बाद विधायक के समर्थक सांसद को जेल भेजने की माँग कर रहे है।

इस पुरे घटना को दुखद बताते हुए बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने कहा मेरा आचरण ऐसा नहीं है लेकिन ये ‘क्रिया की प्रतिक्रिया’ है। अपने सफाई में सांसद ने कहा, ‘आत्मरक्षा में हमें ऐसा करना पड़ा। मेरा ऐसा आचरण नहीं है।’

बतादे की जिला योजना समिति की चल रही बैठक में सड़क निर्माण का श्रेय लेने को लेकर विधायक और सांसद में कहासुनी हो गई। जिसके बाद सांसद और विधायक ने एक दूसरे को मारने के लिए जूते निकाल लिए। हालाँकि कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक में जिला प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे।

वही इस तरह बीजेपी सांसद और विधायक के भीड़ने पर पुलिस अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को काबू में किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेंहदावल क्षेत्र में सड़क निर्माण की आधार शिला बोर्ड से सांसद का नाम गायब था। जिसको लेकर कहा-सुनी हो गई। वही इस पुरे मामले पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष सेत भान राय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझसे मंत्री ने फोन पर बात की और विधायक और सांसद के बीच हुई कहासुनी के बारे में बताया।

Loading...