नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने की मुलायम ने जाहिर की अपनी मंशा, SP नेता बोले- अपनी सीट भी हारेंगे

0
2167
photo credit: jansatta
Loading...

लोकसभा के आखिरी दिन बुधवार 13 फरवरी, 2019 को सपा के पोषक तथा पूर्व रक्षामंत्री और लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले अपनी मनसा जाहिर की है। उन्होंने सोनिया गांधी के बगल में खड़े होकर कहा की मै प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने देखना चाहता हूँ। सदन में बोलते हुए मुलायम ने कहा, “सदन चलाना बहुत कठिन काम है। जिस कुर्सी पर आप बैठे हैं, इतने नेताओं को संतुष्ट करना बहुत कठिन है। सबको संतुष्ट किया भी नहीं जा सकता। आपने बहुत अच्छे से सदन चलाने का प्रयास किया।”

आगे कहा की, “मैं पीएम को बधाई देना चाहता हूं कि आपने मिल-जुल कर सदन को चलाने। आपने सबको साथ लेकर चलने का काम किया है, जिसके लिए मैं आपको बधाई और धन्यवाद देता हूं। मैं चाहता हूं कि प्रधानमंत्री जी (मोदी) आप फिर से पीएम बनें।” उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़ कर मुलायम का अभिवादन किया। वही बगल में बैठी सोनिया के चेहरे की प्रतिक्रिया देखने लायक थी।

सदन के बाहर न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए सपा नेता रविदास महरोत्रा ने कहा कि, “मुझे नहीं मालूम कि नेता जी ने ये बातें किस संदर्भ में कहीं, पर हम केंद्र में दूसरी सरकार चाहते हैं। पीएम खुद भी अपनी सीट हार जाएंगे।” साथ ही मुलायम द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ पर सुले ने कहा- मैंने सुना है कि साल 2014 में मुलायम जी ने यही बात मनमोहन सिंह जी के लिए भी कही थी।

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मैं उनकी (मुलायम) इस बात से सहमत नहीं हूं।” साथ ही यह भी कहा की मुलायम जी का राजीनीति में अहम योगदान रहा और वह उसका सम्मान करते हैं।

Loading...