मुनव्वर राना ने कहा, देश में 35 करोड़ इंसान और 100 करोड़ सिर्फ जानवर रहते हैं, जो केवल वोट देने के काम आते हैं

भारत के मौजूदा हालात पर फैमस शायर मुनव्वर राना ने चिंता व्यक्त की है। शायर मुनव्वर राना ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि, डियर संबित, कांग्रेस की जवानी में तो आप गब्हे पे रहे होंगे (गब्हे का मतलब आप उड़ीसा में नहीं यूपी में पूछना)। लेकिन करोना पर सरकार की नाकामी ने मेरी इस बात को सही साबित किया कि भारत में 35 करोड़ इंसान और 100 करोड़ जानवर रहते हैं, जो सिर्फ वोट देने के काम आते हैं।

यूपी यूके लाइव में छपी खबर के अनुसार, शायर मुनव्वर राना के इस ट्वीट पर काफी विवाद हुआ तो उन्होंने कहा कि, जिस तरह से हमारे ट्वीट को तोड़ मरोड़ कर हव्वा बनाया जा रहा है वो सरासर ग़लत है। यहां 35 करोड़ वो लोग हैं जो ख़ुशहाल हैं, और 100 करोड़ लोगों से मुराद वो भारतवासी हैं, जो खाने-पीने और ओढ़ने-बिछाने जैसे हर बुनियादी हुक़ूक़ से महरूम हैं।

मुनव्वर राना ने कहा कि इस मुल्क के 100 करोड़ हिंदुस्तानियों को याद रखना चाहिए कि गोदी मीडिया और आईटी सेल के गुंडों की मदद से ये हिंदुस्तान में कई हिंदुस्तान बना देंगे।

उन्होंने कहा कि, ये पूरे हिंदुस्तान की गरीबी को जंगल में भटकती औरत की तरह लूटने वाले हिंदुस्तानी दौलतमंदों की तादाद 100 करोड़ नहीं लगभग 45 करोड़ है। इन्होंने देश के नेताओं से मिलकर कौड़ी के मोल हिंदुस्तान का वो हिस्सा बेच दिया जिसे आज पाकिस्तान कहा जाता है।

Check Also

कंटेनमेंट जोन: 30 जून तक लॉकडाउन से राहत नहीं, सख्ती से लागु होगा….

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने लॉकडाउन 5.0 को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी है लेकिन …