अपने जाल में फंसा बॉयफ्रेंड से करवाती थी मर्डर, एक एक्टर ने भी जाल में फंस कर गवाई जान

0
2320
Loading...

हनीट्रैप में फंसाकर हत्या करवाने वाली एक्टर सिमरन सूद दिल्ली के रहने वाले एक्टर-प्रोड्यूसर करण कुमार कक्कड़ को अगुवा व हत्या में आरोपी भी है। जिसका शातिर कोई और नहीं उसका करीबी विजय प्लांडे। विजय प्लांडे पर तीन हत्याएं करने का आरोप है। खबर के अनुसार, इन सभी हत्याओं के पीछे शातिर दिमाग प्लांडे ही है।

सिमरन पेज-3 और आईपीएल की रंगीन पार्टियों में जाकर अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर अमीर लोगो को फसाती थी और उनसे पैसे ऐंठती थी। प्रोड्यूसर करण कक्कड़ की हत्या की जांच में पुलिस ने पाया की साल 1998 में एयर इंडिया के इंजीनियर अनूप दास और पिता स्वराज रंजन दास की हत्या के समय सिमरन और विजय प्लांडे थे।

बॉलीवुड में नाम कमाने के शौक से घर छोड़कर मुंबई आई सिमरन लग्जरी ज़िन्दगी जीने के लिए ऐसे काम करना शुरू कर दिया। वही पुलिस ने बताया की अनूप दास को भी सिमरन ने अपने जाल में पहले फंसाया था। खुद को जवान रखने के लिए सिमरन दुबई से लेकर मुंबई में कई जगहों पर अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराई थी। प्लांडे अमीर लोगो को फ़साने के लिए सिमरन का इस्तेमाल किया करता था। पुलिस को चकमा देने के लिए प्लांडे खुद अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी समय-समय पर करवाता रहता था।

साल 1998 में प्लांडे ने सिमरन ने शादी की थी। अनूप दास की हत्या के मामले में जेल में बंद प्लांडे साल 2002 में पैरोल पर जेल से बाहर आया था। लेकिन अचानक वो लापता हो गया। फिर भी सिमरन के संपर्क में रहता था। बतादे की साल 2004 में आई फिल्म ‘Smile Please’ में भी सिमरन ने रोल किया है।

Loading...