जो मुस्लिम छात्र मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगा रहे हैं, उंन्हे में जिंदा दफना दूंगा: रघुराज सिंह

पीएम मोदी दवारा लागु किया गया नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में यूपी सरकार में राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने एक विवादित बयान दे दिया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगो में काफी गुस्सा देखने को मिला है। अलीगढ़ नुमाइश ग्राउंड में आयोजित रैली में भाषण देते हुए रघुराज सिंह ने कहा कि मोदी, योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा.

उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में CAA, NRC और NPR के खिलाफ चलाए जा रहे छात्रों के आंदोलन को निशाना बनाया। छात्रों दवारा इस आंदोलन में पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे नारे लगाए गए थे। राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने रैली में कहा कि मोदी योगी के खिलाफ नारे लगाने वालों को जिंदा दफना दूंगा।

अलीगढ़ नुमाइश ग्राउंड में आयोजित इस रैली में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन उनसे पहले दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रघुराज सिंह जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान रघुराज सिंह दवारा कहा गया अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जो छात्र मोदी और योगी के खिलाफ नारे लगा रहे हैं उन्हें मैं जिंदा दफना दूंगा. साथ ही गांधी परिवार पर जुबानी हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘नेहरू की कोई जाति है? उनका खानदान ही नहीं था.’ रघुराज सिंह दवारा कहा गया की यह देश हिंदू, मुसलमान, सिख, ईसाई सभी का है. मगर इस तरीके से विवादित मोदी और योगी के खिलाफ नारे नहीं लगाने चाहिए।

Check Also

अनलॉक 2: क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, यहाँ जाने खुलकर

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अनलॉक-2 के लिए नई गाइडलाइन्स जारी कर दी है। जिसमे …