मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड: बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू ने दिया इस्तीफा

0
26

बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अपना इस्तीफा दे दिया है। बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह रेपकांड मामले के बाद नीतीश सरकार के पास कोई और दूसरा रास्ता न रहते हुए मंजू वर्मा को बुलाया और उनका इस्तीफा ले लिया। मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे। क्यूंकि मंजू के पति चंद्रेश्वर वर्मा और मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के बीच मोबाइल पर बातचीत होती रहती थी।

हालाँकि इस कांड का खुलासा होने के बाद यह भी पता चला है कि मंत्री मंजू के पति पिछले कुछ महीनों के दौरान एक बार नहीं, बल्कि 9 बार मुजफ्फरपुर गये थे। आपको बताते चले कि इस कांड में 34 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है। इससे पहले भी NDTV की खोज में यह बात सामने आई थी कि नितीश सरकार में मंत्री मंजू वर्मा के पति मुजफ्फरपुर 9 बार गये थे। ये सबूत चंद्रेश्वर वर्मा के मोबाइल रिकॉर्ड को जब खंगाला जा रहा था, तब उनके टॉवर लोकेशन से पता चला है।

हैरान करने वाली बात ये है कि मंत्री मंजू वर्मा और न ही उनके पति का गृह जिला मुजफ्फरपुर है फिर किस लिए मुजफ्फरपुर इतनी बार गये। उनके मोबाइल लोकेशन में मुज़फ़्फ़रपुर का जब भी पता चला है, उसमें उनके कुछ घंटों तक रुकने की पुष्टि हुई है। लेकिन उस समय ब्रजेश ठाकुर के लोकेशन का रिकॉर्ड निकलना बाकि है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here