मेरे साहब वीडियो बनाकर महीनों से कर रहे गैंगरेप, मुझसे करवाते हैं ऐसी गंदी हरकत

दरिंदगी के ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिन्हे जानकर काफी हैरानी होती है। फिर किसी पर भी विश्वास करना मुश्किल होता है। घटना सामने आई है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से जहां एक महिला ने जो बताया उसे सुनकर आप भी गुस्से में भर जाएंगे। एक महिला ने अपने ऊपर हुए ज़ुल्म की आपबीती डीएम और एसएसपी को सुनाई उसका कहना है कि उसका पति जेल में बंद है जिसे आजीवन कारावास की सजा हुई है।

लेकिन अब उसे ही अपने परिवार को पलने के लिए मेहनत मजदूरी करनी पड़ती है। महिला ने बताया कि वह जिस खेत में काम कर रही थी उसके मालिक ने मजदूरी करते समय उसे पकड़ लिया और फिर अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका रेप किया। उसने बताया कि जब खेत मालिक रेप कर रहा था तो उसका दोस्त मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगा।

लेकिन अब वह उसे उस वीडिओ की धमकी देकर बार बार दोस्त के साथ मिलकर रेप करता है। साथ ही उस महिला को धर्म परिवर्तन के लिए दवाब भी बनाया इसके एवज में लाखों रुपये देने का झांसा दिया। घटना पर आकाश कुलहरि, डीआईजी/एसएसपी ने बताया कि एक महिला ने गैंगरेप व धर्म परिवर्तन की शिकायत दर्ज कराई है। इसकी जांच कराई जा रही है, तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जवां एसओ को दिए हैं। जांच में जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …