कुदरती खूबसूरती मिटाकर बनना चाहती थी एंजलीना जोली, सर्जरी के बाद बनी एलियन, देखकर डर गए डॉक्टर

आज कल की मॉडल अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कई सर्जरी करवाती है लेकिन उसके दुष्प्रभाव से अनजान होते है। ऐसा ही एक मामला आपके लिए हम लेकर आये है। सहर टाबर नामक लड़की ने अपने आपको दुनिया में शहूर करने के लिए इतनी सर्जरी करवाई की उसका चेहरा बिल्कुल डरावना हो गया।

लोग अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए कुदरती चीजों से खिलवाड़ करते है। अगर आप ईरान की रहने वाली सहर टाबर नाम की लड़की के बारे में जानेंगे तो दातो तले ऊँगली दबा लेंगे।

सहर टाबर ने दुनिया में सबसे अलग दिखने के लिए लगभग 50 सर्जरी कराई है। जिसमे आँख, गाल, होठ आदि शामिल है। आपको बतादे की सहर टाबर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजलीना जोली की बहुत बड़ी फैन है।

जिसके चलते सहर टाबर ने अपने को हूबहू एंजलीना जोली बनाने के चक्कर में अपना डरावना चेहरा बना लिया। फिर पूरी तरह सहर टाबर एंजलीना जोली नहीं बना पायी। सहर टाबर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इस खबर का खाद मकसद यह था की आप भी तो नहीं सोचा रहे सर्जरी कराने के लिए। अगर कुदरती खूबसूरती से छेड़खानी करेंगे तो आपका भी यही हाल हो जायेगा।

Check Also

पति ने निकाल दिया था घर से बहार, फिर खुद ने किया ऑटो चलाकर तीन बच्चों का पालन पोषण, अब लॉकडाउन होने पर मुस्लिम महिला शिरीन को..

इस समय मुंबई की रहने वाली एक मुस्लिम महिला की कहनी फेसबुक पर काफी वायरल …