मुश्किल में नवाजुद्दीन, पत्नी आलिया ने कानूनी नोटिस भेजकर मांगा तलाक

मुंबई से अपने पूरे परिवार के साथ ईद मनाने अपने पुश्तैनी घर मुजफ्फरनगर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ गई है। क्योंकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कानूनी नोटिस भेजकर तलाक की माँग की है।

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, 2009 में नवाजुद्दीन से शादी कर अंजना आनंद किशोर पांडे ने अपना नाम आलिया रख लिया था। अब फिर ने आलिया ने अपना नाम बदलकर अंजना कर लिया है। बतादे की लॉकडाउन की वजह से कानूनी नोटिस पोस्ट के द्वारा नहीं भेजा जा सकता है इस वजह से उन्हें व्हाट्सएप तथा ईमेल के माध्यम से इस बात की जानकारी दी गई है और जवाब का प्रतीक्षा कर रहे हैं।

खबर है कि नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी दोनों में 1 साल से अनबन चल रही थी और अब स्थिति नियंत्रण से बाहर हो चुकी है। आलिया का कहना है कि उनके पास तलाक के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है वही दोनों से एक 9 साल की बेटी शौरा सिद्दीकी और 5 साल का बेटा है।

आलिया ने तलाक की वजह का खुलासा नहीं किया है उनका कहना है कि समय आने पर वह इस बात का खुलासा करेंगी। अभी सही समय नहीं है उनका कहना है कि समस्या बहुत गंभीर है और एक नहीं कई दिक्कतें हैं जिसके चलते उन्होंने नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजकर तलाक मांगा है। नवाजुद्दीन ने आलिया के साथ दूसरी शादी की थी। इससे पहले शीबा नाम की लड़की से शादी की थी लेकिन कुछ महीने बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

Check Also

मशहूर सिंगर वाजिद खान की कोरोना से मौत, बॉलीवुड में शोक की लहर

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का मुंबई में निधन हो गया है। …