कभी किराए के घर में रहा करती थीं नेहा कक्कड़, किस्मत पलटी अब बनाया खुद का आलीशान बंगला

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पुराने घर की कुछ फोटोज शेयर किया है। नेहा का कहना है की जब भी वह अपने पुराने दिनों को याद करती हैं तो वो काफी इमोशनल हो जाती है।

पुराने घर की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर नेहा कक्कड़ ने कैप्शन लिखा, ‘ये वो बंगला है, जो अभी हमारा है और दूसरा घर जहां मैं पैदा हुई थी। उस घर में हम कक्कड़ फैमिली एक ही कमरे में रहा करते थे। वहां मेरी मां ने एक टेबल रखा था जो कि हमारा किचन था। वो घर भी हमारा अपना नहीं था। उसके लिए हम रेंट द‍िया करते थे।’

पोस्ट में नेहा ने आगे लिखा है, ‘और आज जब भी मैं इसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो हमेशा इमोशनल हो जाती हूं। मेरे परिवार को शुक्रिया।’ दोनों घरों की तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की नेहा ने ज़िन्दगी में कितनी मेहनत की है।

नेहा की तस्वीरो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने लिखा की, ‘दृढ़ निश्चय और मेहनत से क्या कुछ नहीं पाया जा सकता, उसका जीता जागता उदाहरण हो तुम।’

आदित्य नारायण से शादी की खबरें उड़ने पर नेहा ने बताया था की ये सब महज शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया था। नेहा और आदित्य एक अच्छे दोस्त हैं और ये सिर्फ एक नाटक था।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …