New Zealand cricket board is keeping eye on the covid situation in India and can take steps for his Players if situation gets worst during IPL 2021 Kane Williamson Trent Boult

0


भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड आईपीएल 2021 में शामिल अपने खिलाड़ियों को लेकर बड़ा फैसला ले सकता है। कोविड-19 के बढ़ते केसों को देखते हुए न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड अपने प्लेयर्स को टूर्नामेंट से वापस बुला सकता है।  न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि वह स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं और वह आईपीएल फ्रेंचाइजियों के भी संपर्क में हैं। न्यूजीलैंड की तरफ से आठ क्रिकेटर आईपीएल में हिस्सा ले रहे है, जिसमें केन विलियमसन, जेम्स नीशम, ट्रेंट बोल्ट जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। 

आकाश ने की भविष्यवाणी, बताया मुंबई-आरसीबी में से किसे मिलेगी जीत

एएनआई की खबर के मुताबिक, न्यूजीलैंड के पब्लिक अफेयर मैनेजर रिचर्ड बॉक ने ‘न्यूजीलैंड हेराल्ड’ को बताया, ‘हम स्थिति को मॉनिटर कर रहे हैं और हम आईपीएल फ्रेंचाइजियों के भी लगातार संपर्क में बने हुए हैं ताकि बातचीत का जरिया खुला रहा, क्योंकि अभी टूर्नामेंट की शुरुआत होने में समय है। हम सभी तरह की संभावनाओं को लेकर बात करने के लिए तैयार हैं, अगर स्थिति खराब होती है तो। बहस के खातिर अगर कोई टेस्ट खिलाड़ी इसकी चपेट में आ गया, तो शायद यह उनके लिए ज्यादा महत्वपूर्ण होगा कि वह इंग्लैंड में अपना टूर जारी रखें। न्यूजीलैंड ने गुरुवार को भारत से ट्रैवल करके आने वाले लोगों की एंट्री पर बैन लगा दिया है। भारत से न्यूजीलैंड पहुंचे 23 लोगों में से 17 के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद न्यूजीलैंड सरकार ने यह फैसला लिया था।   

RCB के खिलाफ मैच से पहले रोहित ने जिम में जमकर बहाया पसीना- VIDEO

न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न ने भी कहा है कि उनके आठ खिलाड़ियों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है और यह न्यूजीलैंड क्रिकेट की जिम्मेदारी है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होने जा रहा है। टूर्नामेंट के पहले मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का आमना-सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है। ट्रेंट बोल्ट और जेम्स नीशम मुंबई की टीम का हिस्सा है, जबकि केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं।
 



Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।