अगली बार जो भी एयर स्ट्राइक का सबूत मांगे, उसे जहाज से बांधकर नीचे गिराए

0
210
Loading...

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर 1000 किलो के बम गिराकर कार्यवाई करते हुए उसे तबाह कर दिया था। जिसके बाद विपक्षी दलों के केंद्र सरकार से एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने लगी थी। जिस पर अब केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने विपक्षी दलों को जवाब दिया है।

वीके सिंह ने कहा अगर जब कोई एयर स्ट्राइक के सबूत माँगे तो उसे जहाज के नीचे बांधकर गिरा दे। जिससे वे लोग मरने वालो की संख्या गिन पाए। उन्होंने आगे कहा की 1000 किलो के बम गिराने के बाद आतंकी मारे नहीं गए होंगे?

दरअसल, भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की विपक्षी दल केंद्र सरकार से उस हमले में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल खड़े कर रहे थे। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने करारा जवाब दिया है।

उन्होंने कहा, ‘‘अगली बार जब भारत कुछ करे तो मुझे लगता है कि विपक्षी जो ये प्रश्न उठाते हैं, उनको हवाई जहाज के नीचे बांधकर ले जाएं। जब बम चलें तो उनको वहीं पर उतार दें और ताकि वे टारगेट की गई जगहों को देखें और वापस आ जाएं।’’

गौरतलब है की इसके पहले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने ट्वीट कर लिखा था, ‘‘रात 3:30 बजे मच्छर बहुत थे तो मैंने हिट मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं।’’

Loading...