Coroanvirus की वजह से देशभर के टोल प्लाजा हुए फ्री, नितिन गडकरी ने दी जानकारी

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोनावायरस को लेकर किये गए लॉकडाउन के बीच सभी टोल प्लाजा पर टोल को अस्थाई रूप से निलंबित करने का आदेश जारी किया गया है। इसकी जानकारी खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि इस फैसले से इमरजेंसी सेवाओं में होने वाली असुविधा की कमी आएगी।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “कोविद -19 के मद्देनजर, इसे भारत भर के सभी टोल प्लाजा पर टोल के संग्रह को अस्थायी रूप से निलंबित करने का आदेश दिया गया है। यह न केवल आपातकालीन सेवाओं की आपूर्ति में असुविधा को कम करेगा, बल्कि महत्वपूर्ण समय भी बचाएगा।”

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के प्रकोप से देश को बचाने के लिए देश के लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए मंगलवार को 21 दिनों के लिए पूरे देश को लॉकडाउन करने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा, ”देश के हर राज्य को, हर केंद्र शासित प्रदेश को, हर जिले, हर गांव, हर कस्बे, हर गली-मोहल्ले को अब लॉकडाउन किया जा रहा है।”

PM मोदी ने देश के लोगों को बताया कि कोरोनावायरस से बचने का घर में रहने से अच्छा कोई तरीका नहीं है कोई रास्ता नहीं है लॉकडाउन की स्थिति में बस रेल और हवाई सेवा पूरी तरह से बंद रहेगी। ऐसी स्थिति में जरूरत की सेवाओं को सुचारू रूप से रखने के लिए टोल टैक्स को फिलहाल हटाने का निर्णय लिया गया है।

Check Also

भारत में कोरोना ने की हालत ख़राब जिसका डर था वही हुआ, जामनगर में कोरोना से 14 महीने के बच्चे की मौत

एक बड़ी खबर आई है, गुजरात के जामनगर जिले से जहां कोरोना वायरस संक्रमण से …