मासूम बच्चो ने पुलिस को बताया, पापा मम्मी को सीने पर बैठकर मार रहे थे, मां के शव के पास दुबके थे मासूम बच्चे

लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में खौफनाक वारदात की सामने आई है। जहां एक युवक ने अपने मासूम बच्चों के सामने अपनी पत्नी और अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया। मिली जानकारी के अनुसार यह खौफनाक वारदात मंगलवार की रात एमपी के सीहोर में हुई।

जिस वक्त युवक इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे रहा था उस वक्त उसके दो छोटे बच्चे सब अपनी आंखों से चुपचाप देख रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पाया कि आरोपी की पत्नी सुमन तथा दूसरे कमरे में युवक की सास लीलाबाई का शव पड़ा है।

बच्चों ने पुलिस को बताया कि रात को पापा मम्मी के सीने पर बैठकर मार रहे थे और मम्मी रो रही थी। वहीं पुलिस ने बच्चों के बयान के आधार पर पति राजमल राठौर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें दोनों महिलाओं के शव पर कुल्हाड़ी के घाव के निशान भी मिले हैं कहा जा रहा है कि आरोपी ने कुल्हाड़ी के जरिए अपनी पत्नी और अपनी सास की हत्या कर दी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई है।

इस खौफनाक वारदात पर एसपी समीर यादव ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचेंगे। वहीं आरोपी ने बताया कि वह
हत्या वाली रात से एक दिन पहले ही वह घर पर नहीं था इसलिए उसने यह हत्या नहीं कि है।

Check Also

केरल: गर्भवती हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, जबड़ा फटा, हो गयी गर्भवती हथिनी की दर्दनाक मौत

केरल में कुछ शरारती लोगो ने एक गर्भवती हथिनी के मुँह में पटाखों से भरा …