Noida: महिला ने आत्महत्या की, पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज

0


Noida: महिला ने आत्महत्या की, पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज

जहर/प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credits: Pixabay)

नोएडा, 8 अप्रैल : नोएडा (Noida) Noidaके सेक्टर-99 की एक सोसाइटी में पति से अनबन के बाद एक महिला ने कथित रूप से जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस उपायुक्त राजेश एस ने बताया कि इस मामले में महिला के अभिभावकों ने उसके पति समेत परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया है.

अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले अमन बंसल की शादी हिना गर्ग (26) से छह माह पूर्व हुई थी. उन्होंने बताया कि बुधवार को पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया तथा महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया. गंभीर हालत में महिला को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. यह भी पढ़ें : Sachin Waze Case: निलंबित पुलिसकर्मी सचिन वाजे को चिकित्सकीय जांच के लिए ले जाया गया अस्पताल

डीसीपी ने बताया कि मृतका के परिजन सुभाष चंद की तरफ से महिला के पति अमन बंसल, ससुर सहित कई लोगों के खिलाफ थाना सेक्टर 39 में मुकदमा दर्ज कराया गया है. महिला के अभिभावकों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उसे प्रताड़ित कर रहे थे. महिला के पति अमन बंसल दिल्ली में जीएसटी विभाग में उपायुक्त के पद पर तैनात हैं.





Note- यह आर्टिकल RSS फीड के माध्यम से लिया गया है। इसमें हमारे द्वारा कोई बदलाव नहीं किया गया है।