अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, मोदी और शाह ने सिंधिया को पार्टी में बुलाकर किया अपमानित, कांग्रेस ने किया दावा

लंबे समय तक कांग्रेस में अपनी अच्छी तरह पहचान बनाकर, पार्टी से बगावत करने वाले नेता ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज (12 मार्च) को ट्वीट करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। एमपी कांग्रेस ने लिखा कि, सिंधिया के स्वागत में पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का एक ट्वीट तक नहीं आया है। कांग्रेस का दावा है कि ये सिंधिया का अपमान है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है, ”नरेंद्र मोदी जी या अमित शाह जी द्वारा सिंधिया जी के स्वागत में एक ट्वीट तक नहीं..! मोदी/शाह जी, —कम से कम इतनी जल्दी तो ऐसा मत करो ! अभी तो 24 घंटे भी नहीं हुये और आप लोगों ने अपमानित करना शुरू भी कर दिया..! महाराज हैं ! वही महाराज जिनके इतिहास का ज़िक्र शिवराज जी खूब करते हैं।”

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होते ही मध्य प्रदेश सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। दोनों पार्टियों ने अपने-अपने विधायकों को राज्य की राजधानी से दूर भेज दिया है। सिंधिया के नजदीकी 22 विधायकों के इस्तीफों से मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस गिरने की कगार पर है।

Check Also

चीन से होगी आज अहम बातचीत, TikTok सहित 59 ऐप्‍स बैन लेकिन PAYTM, VIVO, OPPO बैन क्यों नहीं

प्रधानमंत्री आज देश को छठी बार संबोधित करने वाले हैं, जानिए कि चीन की 59 …