अब पकड़ाया ‘किसिंग बाबा’, इलाज के नाम पर महिलाओं से करता था अश्लीलता

0
122
Loading...

‘किसिंग बाबा’ उर्फ बाबा राम प्रकाश चौहान को असम पुलिस ने महिलाओं के साथ इलाज के नाम पर अश्लील हरकते करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया है। जो महिलाओं की बीमारियों का इलाज किस और अश्लील हरकते करके किया करता था। पुलिस ने उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ANI में छपी खबर के अनुसार, तीन महीने पहले चौहान ने भोरतालुप गांव में एक मंदिर बनाया। चौहान दावा करता है कि उसके पास महिलाओं की समस्याओं के समाधान करने कि भगवान की दी हुई अलौकिक शक्तियां हैं। वह शादी-शुदा जीवन में चल रहे विवादों को वह किस के जरिए दूर करने का दावा करता था और इसी बहाने वो महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करता था।

मोरीगांव पुलिस के हेड जे बोरा ने चौहान की गिरफ्तारी पर कहा की, ‘हमें शिकायत मिली कि वह थैरेपी के नाम पर महिलाओं को चुंबन करता है और गले लगाता है, उसके बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। इस मामले की जांच कर रहे जीतूमनी बोहरा ने बताया कि उसके खिलाफ कोई मामला नहीं है लेकिन हम उसकी गतिविधियो पर नज़र बनाये हुए थे। चूँकि चौहान उसी गांव का रहने वाला है इसलिए गांव वाले शिकायत कराने से डर रहे थे। अभी कुछ समय पहले ही चौहान खेती-बाड़ी छोड़कर ‘उपचार’ के प्रोफेसन में आया है फिलहाल उसकी शादी भी नहीं हुई है।

आप वीडियो में देख सकते है कि कैसे चौहान एक महिला के बालो को पकड़कर किस करता नजर आ रहा है। चौहान ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह सिर्फ एक चुंबन देता है। चौहान को आईपीसी की धारा 354, 417 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Loading...