अब पाकिस्तान में पैर पसार रहा कोरोना, 186 लोग हुए संक्रमित, जनता से बोले प्रधानमंत्री इमरान……

पूरी दुनिया में हाहाकार मचा चुके कोरोना वायरस का संक्रमण पिछले 2 दिनों में पाकिस्तान में तेजी से बढ़ा है। मीडिया खबर के अनुसार, अब तक वहां 180 से ज्यादा मामले कोरोना वायरस के सामने आ चुके हैं। पाकिस्तान में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले से वहां की जनता खौफ में जी रही है।

केवल सिंध प्रांत में 150 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। वहीं पाकिस्तान में कुल कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 186 तक पहुंच गई है। खैबर पख्तूनख्वा में 15, इस्लामाबाद में 2, बलूचिस्तान में 10, गिलगित-बाल्टिस्तान में 5 और पंजाब में अब तक 1 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने लोगों से कहां है कि उन्हें कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है लोग सावधानी बरतें, साफ सफाई का ध्यान रखें, इससे कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

कोरोना वायरस की चपेट में दुनिया के 162 देश आ चुके हैं वहीं पिछले 24 घंटे में पूरी दुनिया में 500 से ज्यादा लोगों की जाने जा चुकी है। प्राप्त आंकड़ों के अनुसार केवल चीन में कोरोना वायरस से अब तक 3,226 लोगों की जानें जा चुकी है। दुनियाभर में कोरोना वायरस की वजह से मौत का आंकड़ा 7,164 तक पहुंच चुका है। वहीं चीन से बाहर कुल 3938 लोगों की मौत हुई है।

Check Also

ब्रिटिश PM बोरिस जॉनसन को ICU में ले जाने की खबर गलत, दिया गया है ऑक्सीजन सपोर्ट

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन जो की कोरोनावायरस से संक्रमित थे। ऐसी खबरे सामने आ …