अब बाबरपुर मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर को हुआ कोरोना, 8 दिन में क्लीनिक आये सभी मरीजों को क्वारंटीन के आदेश

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस कहर बरसा रहा है। इसी बीच खबर है की मंगलवार को बाबरपुर मोहल्ला क्लीनिक का एक डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में नोटिस लगाया गया है की जो लोग 12 से 20 मार्च के बीच इस क्लीनिक पर इलाज के लिए आये वह खुद को 15 दिन के लिए क्वारंटीन कर लें।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, “बाबरपुर में मोहल्ला क्लिनिक का एक डॉक्टर कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया है। 12 से 20 मार्च के बीच क्लिनिक का दौरा करने वाले मरीजों को कहा गया है की वह अगले 15 दिनों के लिए घर पर अपने आप को क्वारंटीन कर लें. इस क्षेत्र में एक नोटिस लगाया गया है।”

इससे पहले मौजपुर इलाके के मोहल्ला क्लीनिक के डॉक्टर, उसकी पत्नी और बेटी में कोरोना वायरस पाए गए थे। तब डॉक्टर के संपर्क में आये 900 लोगों को क्वरेंटीन किया गया था।

दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन ने कहा की दिल्ली के अंदर आपदा और महामारी रोग एक्ट लागू है। इस मसले पर उन्होंने गवर्नर को इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए लेटर लिखा है।

उधर निजामुद्दीन मरकज में 24 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। 1500 से 1600 लोग मौजूद बताये जा रहे है। जिनमें से 334 लोगों को हॉस्पिटल और 700 के करीब लोगों को क्वारंटीन सेंटर भेजा गया है।

Check Also

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को पकड़ने के लिए चारो जनपद में चल रहा चेकिंग अभियान, SSP गोरखपुर खुद सड़क पर उतरे

उत्तर प्रदेश: पुलिस कर्मियों का हत्यारा अभी भी फरार, दुर्दांत अपराधी विकास दुबे अभी भी …