स्कूल जाती छात्राओं को युवक करता अश्लील इशारे, बीच बाजार महिलाओं ने कपड़े उतार कर पीटा

पंजाब के अंबाला में स्कूली छात्राओं को रास्ते में अश्लील हरकत करने वाले युवक की छात्राओं के परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक स्कूल जाने वाली छात्राओं को रास्ते में अश्लील इशारे करता था जिससे परेशान होकर छात्राएं स्कूल जाने तक से मना कर दिया था।

परिजनों के पूछने पर छात्राओं ने बताया कि स्कूल जाते समय युवक उन्हें अश्लील इशारा करता है जिसके बाद युवक छात्राओं के परिजनों के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद परिजन खुद पर अपना काबू खो बैठे और युवक की कपड़े उतार कर बीच बाजार जमकर पिटाई करने लगे।

युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही वायरल वीडियो में महिलाएं मनचले युवक के कपड़े उतारकर पीटते हुए दिखाई दे रही हैं मनभर पिटाई के बाद महिलाओं ने मनचले युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

परिजनों और मौजूद लोगो के अनुसार युवक इलाके का ही रहने वाला है और काफी समय से छात्रों को देख अश्लील इशारे कर रहा था। जिससे छात्राएं स्कूल जाने से भी डरने लगी थी। परिजनों द्वारा मनचले युवक की पिटाई के बाद उसे महिला थाना ले जाकर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवा कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

जब मनचले युवक के परिवार वाले पुलिस थाने पहुंचे तो खुलासा हुआ कि यह युवक मानसिक रूप से बिल्कुल सही है और यह एक दुकान पर नौकरी करता है वही मनचले युवक के भाई का कहना है कि ऐसी गंदी हरकत करने वालों की सजा मिलनी चाहिए।

Check Also

CM योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ ने टीम 11 की बैठक में अफसरों को स्वास्थ्य विभाग …