OMG! ‘एरिया 51’ में बंधक बनाकर रखे गए हैं एलियंस, ये कंपनी करवाएगी आज़ाद

अभी बहुत सी ऐसी जगह है जिससे आप अनजान है तो चलिए एक ऐसी जगह के बारे में आपको बताते हैं जिसके बारे में शायद ही आप सुने होंगे। ‘एरिया 51’ हो सकता है यह नाम आप पहली बार सुने हो तो घबराइए मत हम आपको इस रहस्यमई जगह के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

अमेरिका के नेवादा में स्थित ‘एरिया 51’ को दुनिया की सबसे रहस्यमई जगह में से एक माना जाता है। वही ‘इमर्सिव एंटरटेनमेंट’ नामक कंपनी द्वारा इस जगह पर छापा मारने के ऐलान के बाद यह जगह चर्चा में आ चुकी है। उनका मानना है कि यहां एलियंस को देखने के सपने पूरे हो सकते हैं साथ ही कंपनी की तरफ से यह भी कहा जा रहा है कि इसका लाइव प्रसारण सोशल मीडिया पर भी किया जाएगा।

कंपनी दावा कर रही है कि एरिया 51 में एलियंस को बंधक बनाकर रखा गया है जिन्हें वह आजादी दिलवाएंगे। मीडिया की खबरों के अनुसार इस एरिया में लोग घुसपैठ करने के लिए इकट्ठा भी होने लगे हैं लोगों का यह भी कहना है कि वह बिना एलियन देखें यहां से नहीं जाएंगे।

इस जगह पर अमेरिका के एयरफोर्स बेस भी है लेकिन इसके अंदर आखिर क्या होता है यह पूरी तरह से गुप्त रखा जाता है। यहां सीसीटीवी कैमरा, सशस्त्र गार्डों द्वारा इस जगह की निगरानी की जाती है।

सुरक्षा के लिहाज से इस जगह के ऊपर से विमानों की उड़ान की पूरी तरह से प्रतिबंधित है। वही एरिया 51 को लेकर कई लोगों का दावा है कि इसके ऊपर या आसपास कई बार उड़न तस्तरी (यूएफओ) को देखा जा चुका है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि एलियन कुछ लोगो को अपने साथ ले गए जहां उन पर कई प्रयोग किए फिर बाद में पृथ्वी पर वापस लाकर छोड़ दिया।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …