OMG: भारतीय युवक ने चीनी लड़के से की शादी, परिवार वालों का हुआ ये हाल

एक बेहद अजीब घटना सामने आई जिसे जानकर या तो आप हसने लगेंगे, या फिर अफ़सोस में पड़ जायेंगे। घटना महाराष्ट्र के यवतमाल जिले की है। जहां मां की मर्जी के खिलाफ जाकर एक बेटे ने समलैंगिक शादी की है। मां दवारा विरोध करने के बावजूद बेटा नहीं माना उसने गृह जनपद में अपने दोस्त के साथ पूरे समाज के खिलाफ जाकर समलैंगिक शादी की। यवतमाल के स्टेट बैंक चौक स्थित होटल में यह शादी 30 दिसंबर को की गई। इस शादी में देश और विदेश से 70 से 80 मेहमान शामिल हुए। इस शादी में दूल्हा भी लड़का और दुल्हन भी लड़का ही था। बताया जा रहा है कि यह दोनों लड़के कुछ सालों से कैलिफोर्निया (अमेरिका ) में नौकरी के सिलसिले में रह रहे थे।

अमेरिका में रहनेवाले भारतीय यवतमाल के युवक को चीन के एक वीन नामक युवक से प्यार हो गया। यह युवक पहले उसका अच्छा दोस्त बना, फिर दोनों के बीच अचानक प्यार हो गया। और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। इनके दवारा लिया गया यह फैसला परिवार और समाजवालों ने मंजूर नहीं किया।

जिसकी वजह से शादी समारोह में केवल अमेरिका और चीन के दोस्त मौजूद थे। जिसमें 10 समलैगिंक जोड़े और भी मौजूद थे। यवतमाल के युवक का समलैंगिक शादी करना उसके माता पिता को कतई मंजूर नहीं था। लेकिन बेटे ने अपनी इच्छा के सामने मां की एक नहीं सुनी। बचपन से पढ़ाई में होशियार बेटा अमेरिका में अच्छे पद और अच्छे वेतन पर काम कर रहा है। वह इस तरह से शादी करेगा ये किसी ने नहीं सोता था। इस शादी से घर का कोई भी सदस्य खुश नहीं था।

Check Also

शादी करके जिसे पति लाया घर, सुहागरात में वो निकला एक मर्द, सच्चाई जानकर चौंक गए सब

एक चौकाने वाली घटना सामने आई जिसमे सभी के होश उड़ गए। घटना इंडोनेशिया की …