OMG लीक हुआ आलिया भट्ट और सनी लियोन का नंबर, आप भी करिए नोट

आज कल सोशल मीडिया पर एक से एक नमूने देखने को मिल जाते हैं, आज की इन दुनिया में किसी पर भी विश्वास नहीं किया जा सकता। हाल ही में बीजेपी दवारा एक नंबर जारी किया गया है जो कि CAA को समर्थन देने वाले लोगो के लिए जारी हुआ है। लेकिन कुछ लोग इसको गतल तरीके से यूज़ करते हुए दिखाई दिए जिसका इस्तेमाल धड़ल्ले से लोगों को गुमराह करने में किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम पोस्ट किये जा रहे हैं जिसमे भाजपा दवारा जारी किये नंबर को नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के लिए बताया जा रहा है साथ ही एक्ट्रेस के नाम से उस नंबर को इंटरनेट पर वायरल किया जा रहा है। इस तरह लोग भाजपा द्वारा जारी किए गए टोल फ्री नंबर का दुरुपयोग कर रहे हैं।

एक पोस्ट में इस नंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन के नंबर के रूप में फैलाया गया है, उस पोस्ट में लिखा कि यह ‘रागिनी एमएमएस 2’ की एक्ट्रेस का लीक हुआ नंबर है। दूसरी पोस्ट में ये नंबर आलिया भट्ट का बता दिया गया। दरअसल, यह फेमस स्टार्स के फैंस को इस टोल फ्री नंबर पर कॉल कराने की चाल है जो सीएए के समर्थन में है।

एक यूजर्स द्वारा नेटफ्लिक्स की फ्री मेम्बरशिप प्रावाली गलत जानकारी फैलाने के लिए, नेटफ्लिक्स कंपनी को खुद सामने आना पड़ा। नेटफ्लिक्स ने यह साफ़ किया कि यह एक नकली ट्वीट है। हालांकि आलिया भट्ट और सनी लियोन जैसी सेलेब्स की इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई दी।

Check Also

मोदी के कार्यकाल: उन्होंने ‘नौकरी, रोजी-रोटी’ छीन ली, दिया तो सिर्फ ‘हिन्दू-मुस्लिम’

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कार्यकाल के छठवें साल पूरे होने पर कल देशवासियों के लिए …