OMG: रणवीर ने किया दीपिका संग बिताए निजी लम्हों का खुलासा, कहा पूरी रात में दीपिका को..

नए वर्ष हो या फिर कोई भी ख़ुशी का मौका, एक भारत की एक दुनिया ऐसी है जो कभी लोगो का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटती। उसका नाम है बॉलीवुड, सारी दुनिया में नए वर्ष का जश्न मनाया गया और पूरे जोश के साथ साल 2020 का स्वागत किया गया। ऐसी में भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री पीछे कैसे हटती। स्टार प्लस पर 31 दिसंबर 2019 की ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2020’ प्रसारित किए गए जहां पूरे बॉलीवुड के अभिनता और अभिनेत्री ने मिलकर धूम-धाम से नए साल का सुहागत किया, कार्तिक आर्यन ने इस अवॉर्ड शो को होस्ट किया। इवेंट में दीपिका और रणवीर भी मौजूद रहे।

अवार्ड्स 2020 की स्टेज पर जाकर अभिनेत्री दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छपाक’ के बारे में बताया और फिर कार्तिक और दीपिका एक बेंच पर बैठ गए। कार्तिक ने इस मौके पर दीपिका से बहुत से अटपटे सवाल किये। हद तो तब हो गई जब कार्तिक ने रणवीर दीपिका की निजी लाइफ सवाल पूछ लिया जिसके जवाब में रणवीर ने दीपिका संग बिताए निजी लम्हों पर खुलासा भी कर दिया। कार्तिक ने दीपिका से पूछा था कि, “आप बेड से लेफ्ट साइड से उतरती हैं या राइट साइड से”। दीपिका थोड़ा सोचने लगी और फिर बताया कि वो राइट साइड से उतरती हैं। स्टेज के नीचे रणवीर भी बैठे थे जिनकी टिप्पणी सुने बिना कार्तिक रह नहीं पाए और उन्होनें रणवीर से इस सवाल पर कुछ बोलने को कहा।

इसपर रणवीर ने कहा-“बिस्तर पर लेफ्ट या राइट तो तब होगा जब मैं इन्हें निकलने दूंगा”। अभिनेता रणवीर ने सबके सामने नेशनल टेलीविज़न पर दीपिका और अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर कर दिया। रणवीर ने खुलासा करते हुए कहा कि वह दीपिका को बेड से उतरने ही नहीं देते। इतना सुनते ही ऑडियंस हंसने लगी और दीपिका शरमा गई और कहने लगी-“चलिए आगे बढ़ते हैं”। शरमाते हुए दीपिका हिलने-डुलने लगी जिससे बेंच स्थिर नहीं रहता और कार्तिक को कहना पड़ता है-“इस जवाब के बाद ये बेंच भी टूटने वाला है”। वर्कफ़्रंट की बात करें तो 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘छपाक’ के बाद दीपिका और रणवीर एक साथ फिल्म ’83’ में नज़र आएंगे जो 10 अप्रैल को सिनेमघरों में दिखाई देगी।

Check Also

सलमान की फैंस से अपील, सुशांत के परिवार का बने सहारा, ना करे गलत भाषा का प्रयोग

बॉलीवुड न्यूज़: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट में 14 जून को सुसाइड …